Wednesday , July 6 2022
Breaking News

जोगी ने बीजेपी को दी चुनौती

Share this

रायपुर।  उच्च न्यायालय के जाति के मामले में आज आए फैसले को अपने पक्ष में करार देते हुए छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने भाजपा को अप्रैल में कर्नाटक के साथ ही राज्य में चुनाव कराने की चुनौती दी हैं।

यहां जारी बयान में जोगी ने कहा कि गाँधी जी की पुण्यतिथि के दिन सच की जीत हुई और उन्हे न्याय मिला।इसके साथ ही, चुनावी वर्ष के प्रथम महीने में उच्च न्यायालय का हमारे पक्ष में फैसला आना शुभ संकेत है एवं इस बात को पुनः प्रमाणित करता है कि, षड़यंत्र और झूठ अंत में सच के सामने घुटने टेकते हैं।

उन्होने कहा कि मेरे और मेरे परिवार कि राजनीतिक और सामाजिक हत्या करने की मंशा से मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह एवं उनके कांग्रेसी साथियों के द्वारा मिलकर चलाया गया कूटरचित और झूठा अभियान, न्यायालय में सच के आगे टिक नहीं पाया।यह जीत मेरी नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता की है जो रमन राज से त्रस्त हो चुकी है और जोगी सरकार बनाने का मन बना चुकी है।

श्री जोगी ने मुख्यमंत्री डॉ.सिंह से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि वह भाजपा को चुनौती देते हैं कि वह अप्रैल में कर्नाटक के साथ छत्तीसगढ़ में भी चुनाव कराएं।

 

Share this
Translate »