Wednesday , April 24 2024
Breaking News

मामूली बात पर होटल रिसेप्सनिस्ट की गोली मारकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Share this

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में ट्रांसगोमती क्षेत्र के मॉडल थाना गुड़म्बा अंर्तगत जहां एक तिलक समारोह में गैंगवार के चलते हुई फायरिंग में कई लोग घायल हो गए थे। वहीं देर रात विभूतीखण्ड इलाके के होटल सारा ग्रैंड में नशे में धुत कुछ दबंगों ने मामूली बात पर फायरिंग कर होटल रिसेप्सनिस्ट की हत्या कर दी। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बिना पूछताछ के किए होटल में ठहरे एक युवक से इन लोगों को मिलने से मना कर दिया था। ये लोग उस युवक को अपना दोस्त बता रहे थे। हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकरारी के मुताबिक यह वारदात शुक्रवार देर रात विभूतिखंड के सारा ग्रैंड होटल में अंजाम दी गई। बदमाशों की गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ देर बाद खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। इस दौरान होटल में मौजूद लोगों से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी खंगाली।

वहीं सारा ग्रैंड के कर्मचारियों के मुताबिक तड़के करीब तीन बजे तीन-चार लड़के होटल पहुंचे। इन लोगों ने रिसेस्पसनिस्ट कृष्ण कुमार से होटल में ठहरे एक व्यक्ति के बारे में पूछताछ की। फिर उससे मुलाकात कराने को कहा। कृष्ण कुमार ने होटल के कमरे का फोन मिलाया लेकिन वहां से जवाब नहीं आया तो उसने मना कर दिया। इस पर हमलावर उससे उलझ गए। बात बढ़ने पर ही उन लोगों ने फायरिंग कर दी।

होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आए वैसे ही बदमाश फरार हो गए।. कर्मचारियों ने तुरंत घायल रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक सीसी फुटेज के आधार पर पड़ताल की जा रही है। यह पता चला है कि हमलावर भी आस पास ही कहीं ठहरे हुए थे। ये लोग नशे में थे। कृष्ण कुमार मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है। उसके परिवारीजन को सूचना दे दी गई थी। परिवारीजन शनिवार दोपहर को लखनऊ पहुंच गए हैं। पुलिस इनसे भी कई जानकारियां जुटा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो लड़कियां भी शामिल हैं। आरोपी ऊधम सिंह नगर का रहने वाला है और पकड़ी गईं दो लड़कियां दिल्‍ली की बताई जा रही है।

Share this
Translate »