Saturday , April 13 2024
Breaking News

सोनिया के जन्मदिन पर कांग्रेस और यूपीए नेताओं समेत PM मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

Share this

नई दिल्ली। यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के जन्मदिन पर देश भर में कांग्रेस समेत तमाम नेताओं और यूपीए के सहयोगी दलों के नेताओं द्वारा उनको बधाइयां दी गईं साथ ही कई नेताओं ने उनसे मुलाकात भी की। इतना ही नही बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उनको ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

गौरतलब है कि  प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं श्रीमती सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई देता हूं। मैं उनकी लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।’ इसके अलावा डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन और सांसद कनिमोझी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि बनर्जी ने आज नयी दिल्ली पहुंच शाम को सोनिया गांधी से से मुलाकात की।

वहीं इसके साथ ही बनर्जी ने ट्वीट कर सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लिए दीर्घायु तथा प्रसन्नता की कामना की। बनर्जी दिल्ली में अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत राजग का विरोध करने वाले नेताओं से प्रस्तावित संयुक्त मोर्चे पर बात करने के लिए संभवत: मिल सकती हैं।

Share this
Translate »