Thursday , April 25 2024
Breaking News

तेज रफ्तार कार बेकाबू हो पेड़ से टकराई छात्र नेता समेत चार ने अपनी जान गंवाई

Share this

लखनऊ। रफ्तार और लापवाही के चलते एक बार फिर प्रदेश के एक जनपद में बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया जिसे देख लोगों के रौंगटे खड़े हो गये। दरअसल जनपद मऊ में सोमवार देर रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। एक ने मौके पर तो तीन ने अस्पताल में दम तोड़ा। कुल चार लोगों की मौत से सनसनी मच गई।

बताया जाता है जनपद मऊ में हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा गांव के पास सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।  हादसे में कार सवार चार डीसीएसके महाविद्यासलय के छात्र नेताओं की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें रविकांत यादव उर्फ टिंकू अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ा था। मृतकों में रविकांत के साथ वीरु सिंह, उदयप्रताप यादव और साधु शामिल है।

एक साथ चार युवाओं की मौत होने से पुलिस प्रशासन हलकान दिखा। हादसे की सूचना के बाद से मृतकों के गांवों में मातम का माहौल है तथा परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। चारों युवक विवाह समारोह में शामिल हो कर लौट रहे थे। ज्ञात हो कि डीसीएसके महाविद्यालय में चुनाव के दौरान हुई गोलीबारी की घटना में वीरू नामजद किया गया था।

Share this
Translate »