Monday , May 20 2024
Breaking News

खौफनाक: नशे में पिता बना हैवान, दुधमुंहे बच्चे के सीने पर पैर रखकर ले ली जान

Share this

लखनऊ। मालिक जाने के ये कैसा दौर आ रहा है कि जिसे देखो इस कदर बौरा रहा है। लोग महज छोटी छोटी बातों को लेकर ऐसे कदम उठा ले रहे हैं जिसे देख हैवान और शैतान दांतों तले उंगलियां दबा ले रहें हैं। अभी हाल ही में प्रदेश के जनपद गाजीपुर में एक हैवान पिता ने पत्नी से कहासुनी पर अपने दुधमुहे बच्चे को जमीन पर पटक कर जान ले ली थी। वहीं अब एक और हैवान पिता का रौंगटे खड़े कर देने वाला किस्सा सामने आया है। जिसने भूख से बिलखते दुधमुहे के सीने और गर्दन पर पैर रख उसकी जान ले ली।

गौरतलब है कि जनपद मथुरा में नौहझील थाना क्षेत्र के मिठौली गांव के राजू जाटव को नशे की लत थी और वह नशे की हालत में अपनी पत्नी के साथ मार-पीट करता था जिससे परेशान होकर वह अपने मायके चली गई थी। हालांकि बीते दिनों वह अपनी पत्नी को वापस लाने गया लेकिन रास्ते में उसने फिर उसके साथ मार-पीट शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि उसके साथ उसका दस माह का बेटा और तीन साल की एक बेटी भी थी लेकिन पत्नी मार-पीट के डर से उन्हें रास्ते में ही छोड़कर वापस भाग गई और जाटव बच्चों को अपने घर ले आया। रात में जब दुधमुंहा बच्चा रोने लगा तो उसने पहले तो उसे थप्पड़ मारकर चुप कराना चाहा और जब वह फिर भी चुप नहीं हुआ तो उसे घर से बाहर ईंटों के ढेर पर फेंक आया। बेटी ने विरोध किया तो वह उसे भी मारने को भागा लेकिन बेटी पड़ोसियों के यहां पहुंच गई।

वहीं जब छोटी बच्ची ने लोगों को अपने भाई के लिए लोगों से मदद मांगी पर ग्रामीण बच्चे को बचाने पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वह बच्चे के सीने पर और गर्दन पर पैर रखकर चुप हो जाने के लिए कह रहा था। ग्रामीणों ने उसे धक्का देकर हटाया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। दुधमुहे की हालत देख जहां ग्रामीण हक्का बक्का रह गये वहीं आपे से बाहर भी हो गये और उन्होंने राजू जाटव की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष श्याम सिंह ने बताया कि जाटव के ससुर कालीचरन ने जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। ज्ञात हो कि अभी हाल ही में इसी प्रकार प्रदेश के जनपद गाजीपुर में पति-पत्नी की आपसी कहा सुनी एक मासूम को उस वक्त बेहद भारी पड़ी जब गुस्से से बौखलाये उसके पिता ने ही पटक कर उसकी जान ले ली थी।

Share this
Translate »