Thursday , April 25 2024
Breaking News

आद्रा: दिनदहाड़े तृणमूल नेता की हत्या, पार्टी कार्यकर्ताओं ने की सड़क जाम

Share this

आद्रा! आद्रा थाना अंतर्गत मिसिरडीह रेल गेट के समक्ष अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े पलाशकोला निवासी तृणमूल नेता हामिद अंसारी (44) की गोली मार कर हत्या कर दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर वर्धन, रघुनाथपुर के एसडीपीओ सत्यव्रत चक्रवर्ती, काशीपुर  के सीआइ तथा आद्रा थाना के प्रभारी कौशिक बनर्जी घटनास्थल पर पहुंचे.

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम किया. पुलिस अधिकारियों ने खोजी कुत्ते की भी मदद ली. लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने घटनास्थल से 11 कारतूस के खोखे बरामद किये हैं.

पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने दावा किया है कि हत्यारे के बारे में साक्ष्य मिले हैं. शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी की जायेगी. विधायक सपन वेलथोड़िआ तथा पुरूलिया जिला तृणमूल के वरीय उपाध्यक्ष जय बनर्जी ने दावा किया कि हत्याकांड में भाजपा की संलिप्तता है.

 शुक्रवार की सुबह 11 बजे हमीद अंसारी अपनी बाइक से जयचंडी पहाड़ के मिसिरडीह गांव  से होकर आद्रा आ रहे थे. रेल गेट बंद था. हमीद अपनी बाइक रोक खड़े थे. इसी बीच अपराधी उनके पास पहुंचा तथा उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. हामिद के हेलमेट पहनने के बाद भी गोलियां हेलमेट को चिरती हुईं सीधे चेहरे व सिर के कई स्थानों पर लगीं. शरीर के कई हिस्सों में भी गोलियां लगीं.  इसके बाद वहां भगदड़ मच गयी और अपराधी उसका लाभ उठा कर आसानी से भाग निकला. घटनास्थल पर ही हमीद की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को आद्रा थाना परिसर में ले आये.

Share this
Translate »