Wednesday , April 24 2024
Breaking News

हिस्ट्रीशीटर समेत उसके साथी की सोते में गोली मारकर हत्या

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रंजिशे फिर खुलकर सामने आने लगी हैं इन रंजिशों के चलते हो रहे हमलों में फिर लोगों की जानें जाने लगी हैं। अभी हाल ही में जनपद मेरठ में बसपा नेता के हत्यारोपी युवक आशीष गुर्जर की शनिवार को शोभापुर में हत्या किये जाने के बाद अब जनपद जौनपुर में एक हिस्ट्रीशीटर और उसके दोस्त की सोते में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद जौनपुर के डिहिया गांव में रविवार की देर रात रिश्तेदारी में आए एक हिस्ट्रीशीटर और उसके दोस्त को सोते समय गोली मार दी गई। घटना की जानकारी के बाद आईजी वाराणसी विजय सिंह मीना सहित कई पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। डिहिया गांव की पाल बस्ती में श्रीपाल के पारिवारिक समारोह में सुल्तानपुर जिले के और अंबेडकर नगर के उसके मित्र आये थे।

इस दौरान देर रात तक पीने और खाने का सिलसिला चला वहीं खाने-पीने के बाद दोनों वहीं पर सो गए। आधी रात में दोनों को सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। गोली चलने की आवाज सुनकर रिश्तेदार व परिजन जागे तो दोनों को बिस्तर पर खून से लथपथ मिले। माना जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर के बारे में बेहद ही पुख्ता मुखबिरी की गई थी। जिसके चलते ही इस घटना को इतने अच्छे से अंजाम दिया जा सका।

वही घर वालों के मुताबिक, बाहर से आये तीन बाइक सवार बदमाशों ने अलग अलग तख्त पर सोये तीन लोगों में से रामकरन पाल पुत्र रामकिशोर (40 वर्ष) निवासी गंव लौहारे जनपद सुल्तानपुर एवं उसेके दोस्त दिलीप सिंह निवासी अंबेडकर नगर को गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि मृतक रामकरन पाल हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कादीपुर थाने में हत्या सहित कई मुकदमे पंजीकृत हैं। वहीं दूसरा मृतक दिलीप सिंह क्लीन चिट निकला। उस पर कोई मुकदमा नहीं है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच पड़ताल चल रही है।

ज्ञात हो कि अभी हाल ही में जनपद मेरठ में बसपा नेता के हत्यारोपी युवक आशीष गुर्जर की शनिवार को शोभापुर में हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही चश्मदीद लोगों से पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सटीक रेकी के बाद ही इस हत्या को अंजाम दिया गया था।

Share this
Translate »