Tuesday , April 23 2024
Breaking News

प्ले स्कूल की दीवार गिरने से दो मासूमों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने दिए जांच के आदेश

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद नोएडा में आज सुबह एक प्ले स्कूल की अचानक दीवार के गिर जाने से उसमें दबकर दो मासूमों की दर्दनाक मौत समेत तीन अन्य के घायल होने की घटना से जहां हड़कम्प मच गया। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने मामले की गंभीरता को देखते जांच के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक  मवार की सुबह नोएडा के सेक्टर-49 में स्थित एक प्ले स्कूल की दीवार गिर जानें से दो स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन बच्चे घायल हो गए हैं। घायल बच्चों का इलाज नजदीक के निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि स्कूल के अंदर निर्माण चल रहा था। पीछे मिट्टी से मिट्टी भराई हो रही थी। मिट्टी का दबाव पड़ने पर दीवार गिर गई और ये बड़ा हादसा हो गया।

वही इस बाबत अभिभावकों से मिली जानकारी के मुताबिक जब यह हादसा हुआ तो बच्चों की परीक्षा शुरू हुई थी। यह स्कूल किराए की बिल्डिंग में चल रहा था। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीएम बीएन सिंह, एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी सुधा सिंह, एसीडीएम निरंजन कुमार, प्राधिकरण और प्रशासन के तमाम अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गए। घटना की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this
Translate »