Tuesday , April 23 2024
Breaking News

घर में सो रहीं दो सगी बहनों की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कम्प

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद अयोध्या में बीती रात घर में सोती हुई दो सगी बहनों की गला रेतकर हत्या किये जाने से हड़कम्प मच गया। घटना की खबर सुबह दूध वाले के आने के बाद मिली। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहंच छानबीन शुरू कर दी है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स के अलावा डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की रात गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बोधीपुर गांव निवासी रामकृष्ण पांडे की पुत्रवधू मोनी पांडे और उसकी सगी बहन प्रियंका पांडे रात में खाना खाकर अपने घर के कमरे में सोने चली गई थी। जबकि राम कृष्ण क्षेत्र के एक गन्ने के क्रेशर पर रात्रि ड्यूटी कर रहे थे।  मोनिका का पति सोनू पांडे बाहर नौकरी करता है।

वहीं जब रविवार की सुबह दूध देने वाला जब घर आया तो बाहर से आवाज लगाने पर कोई उठा नहीं जिसके बाद वह घर के अंदर दाखिल हुआ तो आवाक रह गया । उसके बाद घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को हुई। धीरे-धीरे मौके पर भीड़ जमा होने लगी और घटना की जानकारी पुलिस को भी हुई। फौरन ही थाना प्रभारी गोसाईगंज दल बल के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए और मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार को भी दी।

इसके साथ ही घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डाग स्क्वायड के साथ फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स को भी बुला लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर सीओ सदर सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई थी। वहीं सीओ सदर वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि हत्यारों ने सिर्फ दोनों बहनों को निशाना बनाया है। जबकि बच्ची सुरक्षित है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Share this
Translate »