Thursday , April 25 2024
Breaking News

हरियाणा के सलमान अली बने इंडियन आइडल-10 के विजेता

Share this

मुंबई! टीवी जगत के बहुचर्चित सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल के 10वें सीजन का खिताब सलमान अली ने अपने नाम कर लिया है. फिनाले में उनके साथ चार कंटेस्टेंट थे, लेकिन अंत में सलमान बाजी मार गए.  हरियाणा के मेवात से आने वाले सलमान ने पूरे देश में अपने राज्य और परिजनों का नाम रोशन किया है.

सलमान ने इस मौके पर कहा कि उनके लिए ये शो जिंदगी बदल देने वाला है. बता दें कि सलमान अली को शो जीतने पर पुरस्कार राशि के रूप में 25 लाख रुपए मिले हैं.  हाल ही में शो के दौरान भी सलमान अपने गांव मेवात गए थे, जहां से उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर से ये साफ समझा जा सकता है कि सलमान को अपने गांव से कितना लगाव है.

सलमान एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनकी परवरिश बेहद तंग हालातों में हुई है. सलमान ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि आज मैं जो कुछ भी हूं अपने माता-पिता की वजह से हूं. इस तस्वीर में वो अपने माता-पिता के साथ नज़र आ रहे हैं. सलमान में गायकी की प्रतिभा बचपन से ही थी. छोटी सी उम्र में ही वह जागरणों में गाने लगे थे. साल 2010-11 में ज़ी टीवी के पॉपुलर प्रोग्राम लिटिल चैंपियन में भी वो रनर-अप रह चुके हैं.

गौरतलब है कि सलमान ने अपनी गायकी से सभी सुनने वालों को अपना दीवाना बना लिया. सलमान खान से लेकर कुमार शानू तक सबने उनकी तारीफ की. फिनाले पर खुद शाहरुख खान भी सलमान के साथ सुर से सुर मिलाते दिखे. शाहरुख, कटरीना और अनुष्का के साथ अपनी फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल पहुंचे थे.

Share this
Translate »