Monday , April 22 2024
Breaking News

कोहरे के चलते कार गहरी खाई में समाई, चार युवकों ने अपनी जान गंवाई

Share this

नई दिल्ली। तकरीबन हर रोज ही तमाम खौफनाक और दर्दनाक सड़क हादसों को देखने के बाद भी लोग बिलकुल भी सबक नही ले रहे हैं और रफ्त्तार तथा लापरवाही के चलते जान गंवा रहे हैं। इसी क्रम में शिमला के ठियोग में एक दर्दनाक कार हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ठियोग में देवी मोड़ के पास देर रात एक इनोवा कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि दो घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया। पुलिस से मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। हादसे के शिकार सभी युवक हरियाणा के फरिदाबाद के बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान जगप्रीत, दीपक, अजय और लोकेश के रूप में हुई है। घायलों में राहुल और रोहताश शामिल हैं।

इस संबंध में हादसे के शिकार हुए युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए युवक क्रिसमस और न्यू इयर मनाने के लिए नारकंडा जा रहे थे। इसी दौरान एनएच पांच पर देवी मोड़ के पास हादसा हो गया। बताया जा रहा कि ठंड की वजह से सड़क पर कोहरा जमा होने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। डीएसपी ठियोग रामलाल बंसल ने हादसे की पुष्टि की है।

Share this
Translate »