Monday , May 20 2024
Breaking News

तीन तलाक पीड़ित महिलाओं ने मजार पर चादर चढ़ा कर पेश किया अकीदत का नजराना

Share this

लखनऊ। तीन तलाक बिल को लेकर सियासी दलों के साथ साथ ही आम जन में भी अलग अलग राय बनी हुई है। जिसके चलते तमाम लोग इस बिल का विरोध कर रहे हैं तो वहीं प्रदेश के जनपद बरेली में लोकसभा में तीन तलाक संबंधी बिल पास होने पर पीड़ित महिलाओं ने खुशी जताते हुए इस बिल के लिए दरगाह में चादर चढ़ा दुआयें भी मांगी।

गौरतलब है कि जनपद बरेली में लोकसभा में तीन तलाक संबंधी बिल पास होने पर पीड़ित महिलाओं ने खुशी का इजहार करते हुए खन्नू मोहल्ला स्थित हजरत सैयद मर्द अली शाह बाबा के मजार शरीफ पर चादर चढ़ा कर अकीदत का नजराना पेश किया। साथ ही दुआएं भी मांगी।

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी की नेतृत्व में महिलाएं दरगाह शरीफ पहुंची थीं। इससे पहले सभी महिलाएं फाउंडेशन के गढै़या स्थित कार्यालय पर एकत्र हुईं। यहां से कव्वाल इरशाद बिट्टू शेरी के कलाम के साथ चादर लेकर रवाना हुईं।

वहीं इस दौरान मजार शरीफ पर चादरपोशी के बाद दरगाह के मुतवल्ली सैयद मुदस्सर अली और कमेटी के अन्य लोगों ने फरहत नकवी को सम्मानित किया। चादर लेकर पहुंची इस टोली में रुबीना खातून, सोनी जहां, सबा खान, अमजद खान, इस्लाम सुल्तानी, नजीर खान, आयशा, शानू काजमी, अजादार काजमी, मेंहदी हसन, नदीम रिजवी, अजहर अब्बास नकवी, सैयदा राजिया, सोनम आदि शामिल रहीं।

Share this
Translate »