Thursday , April 25 2024
Breaking News

खनन घोटाला:सपा सांसद रामगोपाल यादव बोले-BJP ने किया तोते के साथ गठबंधन

Share this

नई दिल्ली! उत्तर प्रदेश  में खनन घोटाले मामले  में  CBI  की छापेमारी पर समाजवादी पार्टी  के सांसदों ने राज्यसभा में हंगामा किया. संसद परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए सपा सांसद रामगोपाल यादव  ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा है कि बसपा के साथ अभी समझौते का ऐलान भी नहीं हुआ कि बीजेपी ने इससे पहले तोते से गठबंधन कर लिया.

रामगोपाल यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दाखिल पीआईएल और सीबीआई की एफआईआर में भी अखिलेश का नाम नहीं है. उसमें सिर्फ अधिकारियों का नाम है. उन्होंने कहा कि उत्तर-प्रदेश का एक मंत्री दिल्ली में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करता है और अखिलेश से सीबीआई पूछताछ करे ऐसी मांग करता है. चुनाव से ठीक पहले सीबीआई का उपयोग करने की मंशा है लेकिन उन्हें यह पासा पूरी तरह से उलटा पड़ेगा. सपा सांसद ने कहा कि यदि हमारे कार्यकर्ता  सड़कों पर उतरेंगे तो इनका काम करना मुश्किल हो जाएगा. इस बार फिर से सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है.

बीजेपी का नया साथी सीबीआई है: सतीश मिश्रा

बसपा सांसद सतीश मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के बाकी साथी साथ छोड़कर जा रहे हैं इसलिए उन्होंने सीबीआई को अपना नया साथी बनाया है. उन्होंने कहा कि अब उन्हें समझ आ रहा है कि कुंभ मेले से भला हो जाएगा. एक दिन में जितना खर्च किया जा रहा है, उससे रोज एक स्कूल बनाया जा सकता है. एक समय जो विश्वास था, उसे इन लोगों ने पूरी तरह से धाराशाही कर दिया है. यूपी में न बच्चे और न ही महिलाएं सुरक्षित हैं.

Share this
Translate »