Saturday , April 13 2024
Breaking News

ममता की ब्रिगेड रैली के जवाब में आठ फरवरी को पीएम मोदी करेंगे ब्रिगेड मैदान में सभा

Share this

कोलकाता! मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की शनिवार को प्रस्तावित ब्रिगेड सभा के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ फरवरी को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सभा करेंगे. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि प्रधानमंत्री बंगाल में तीन सभाएं करेंगे. 28 जनवरी को प्रधानमंत्री उत्तर बंगाल, 31 जनवरी को उत्तर 24 परगना के ठाकुरनगर में तथा आठ फरवरी को ब्रिगेड मैदान में सभा करेंगे.

दूसरी ओर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बंगाल दौरे के कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है. श्री घोष ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अस्वस्थता के मद्देनजर मालदह में उनकी सभा के दिन में परिवर्तन किया गया है. श्री शाह की मालदह में सभा अब 20 जनवरी की जगह 22 जनवरी को होगी. 23 जनवरी को बीरभूम के सिउड़ी और झाड़ग्राम में श्री शाह सभा करेंगे. उसके बाद अगले दिन श्री शाह नदिया के कृष्णनगर तथा दक्षिण 24 परगना के जयनगर में सभा करेंगे.

श्री घोष ने कहा कि श्री शाह राज्य में कुल पांच सभाएं करेंगे. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने पहले रथयात्रा निकालने की घोषणा की थी, लेकिन अदालत में मामला फंसने के कारण भाजपा ने रथयात्रा की जगह सभा करने का निर्णय किया है.

Share this
Translate »