Thursday , April 25 2024
Breaking News

अखिलेश समर्थकों ने लखनऊ में लगवाये पोस्टर,PM पद के लिए किया प्रोजेक्ट

Share this

लखनऊ! विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद  के लिए चेहरा कौन होगा, इसको लेकर पूछे गए सवालों पर अखिलेश यादव  साफ-साफ जवाब देने से बचते रहे हैं. अब लखनऊ में उनके समर्थन में पोस्टर  लगे हुए दिखाई दे रहे हैं. इन पोस्टर में अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ नए प्रधानमंत्री से संबंधित नारा लिखा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में विभिन्न स्थानों में पोस्टर लगे हुए दिखाई दिए जिसपर नारा लिखा हुआ था कि देश  में प्रदेश में ‘विश्वास है अखिलेश में’, चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री. इस पोस्टर के साथ अखिलेश यादव की बड़ी तस्वीर भी लगी हुई है. इसके अलावा पोस्टर में मुलायम सिंह यादव की भी तस्वीर दिखाई दे रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान के लिए लखनऊ में हुई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव से प्रधानमंत्री को लेकर सवाल पूछा गया था. इस सवाल पर अखिलेश यादव ने साफ साफ जवाब न देते हुए कहा था कि आपको मेरी पसंद पता है. उत्तर प्रदेश ने कई प्रधानमंत्री दिए हैं और इस बार भी यही होगा.

इसके अतिरिक्त हाल ही में कोलकाता में जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि मायावती या फिर ममता बनर्जी में प्रधानमंत्री के लिए उनकी पसंद क्या है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब साफ तरीके से नहीं दिया. सपा अध्यक्ष ने कहा था कि चुनाव के बाद इस पर निर्णय होगा.

Share this
Translate »