Monday , April 22 2024
Breaking News

बेखौफ शोहदों के आतंक से बेटियां परेशान, किशोरी ने दी ट्रेन से कटकर जान

Share this

लखनऊ। प्रदेश में बेखौफ शोहदों का आतंक जारी है एक तरह से सरकार की तमाम कवायदों पर भारी है। जिसके चलते जहां जनपद आगरा में छेड़खानी से आहत एक छात्रा ने अपनी जान देने की कोशिश की वहीं आज जनपद हरदोई में भी छेड़खानी से आहत किशोरी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।

गौरतलब है कि जनपद आगरा में गुरुवार को अछनेरा क्षेत्र के एक गांव में इंटरमीडिएट की छात्रा से पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ की। शोर सुनकर मौके पर पहुंची उसकी मां के साथ मारपीट भी की गई। इस घटना से आहत छात्रा ने केमिकल पी लिया।

जिस पर नाजुक हालत में उसे एसएन हॉस्पिटल ले जाया गया। आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तहरीर छात्रा के भाई ने दी। आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना के बाद से छात्रा और उसका परिवार दहशत में है।

बताया जाता है कि हालांकि इस मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, एसएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा की हालत खतरे से बाहर है। उसका उपचार किया गया है। इसके बाद परिजन उसे ले गए।

वहीं इसी प्रकार जनपद हरदोई में भी एक बेहद ही अफसोसनाक और दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। यह मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया का है।

बताया जाता है कि गुरुवार शाम सीमा घर में खाना बना रही थी। इस दौरान शराब के नशे में धुत गांव के दो युवकों ने घर में घुसकर सीमा के साथ छेड़छाड़ की। सीमा के शोर मचाने पर दोनों आरोपी फरार हो गए, लेकिन इसके बाद सीमा घर से निकल गई और फिर उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this
Translate »