Saturday , April 13 2024
Breaking News

यमुना एक्सप्रेस-वे पर खौफनाक सड़क हादसे में मशहूर सिंगर की मौत, पति की हालत गंभीर

Share this

नई दिल्ली। देश और प्रदेशों में तेजी से बनते एक्सप्रेस वे और उस पर चलने वालों की रफ्तार के प्रति दीवानगी लगातार हादसों का सबब बन रही है। बावजूद इसके लोग कोई सबक नही ले रहे हैं और बेवजह बेसबब अपनी जान दे रहे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए एक कार हादसे में एक बेहद मशहूर सिंगर की जहां दर्दनाक मौत हो गई वहीं उनके पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया जब मंगलवार सुबह एक प्रोग्राम करने के लिए अपने पति निखिल भाटिया के साथ सोमवार को अपनी आइटेन कार डीएल 3 सीसीसी 4461 में नोएडा से आगरा की ओर आ रही थीं। थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 88 के समीप आगे चल रहे अज्ञात वाहन में टकरा जाने से कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार भाटिया दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं हादसे की सूचना पर टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह समेत पुलिस एवं एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। दोनों को मथुरा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान शिवानी भाटिया ने दम तोड़ दिया। वहीं उनके पति निखिल भाटिया की गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजन बिना पोस्टमार्टम कराए शिवानी का शव दिल्ली ले गए हैं।

बताया जाता है कि शिवानी भाटिया मूलरूप से बिहार की रहने वाली थीं। वर्तमान में नोएडा में रहती थीं। वर्ष 2012 में टीवी शो ‘सुरों का महासंग्राम’ की उपविजेता रहीं। शिवानी दिल्ली एनसीआर में काफी चर्चित गायिका और कलाकार हैं। सिंगर शिवानी आगरा, मथुरा, जयपुर, पटना समेत कई बड़े शहरों में म्यूजिक शो कर चुकी थीं। उनके पति निखिल भाटिया भी संगीत की दुनिया से जुड़े हैं। शिवानी की मौत से उनके प्रशसंकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Share this
Translate »