Sunday , May 22 2022
Breaking News

रामपुर में योगी की ललकार, खत्म होगा नेता का एकाधिकार

Share this

रामपुर।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी(सपा) के कद्दावर नेता का नाम लिये बिना कहा “ कुछ लोग चाहते है कि रामपुर में उनका एकाधिकार खत्म न हो, लेकिन अब ऐसा नही होगा।” योगी ने यह बात नगर के फिजिकल कॉलेज मैदान में आयोजित समारोह को संबोधित करने के दौरान कही ।

उन्होने कहा कि जिन लोगों ने यहां के दलितों और व्यापारियों को लूटा है सरकार ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटेगी। इस अवसर पर उन्होने 2100 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटीं। उन्होने कहा कि कुछ लोग चाहते हैं कि रामपुर में उनका एकाधिकार खत्म न हो। अब ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि, जिन दिव्यांगों के राशन कार्ड और पेंशन नहीं हैं, उनके भी बनाए जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी। रामपुर में बंद चीनी मिल चलवाने में आने वाली बाधाओं को दूर किया जा रहा है।

योगी ने कहा कि पिछली सरकारें कुछ खास जिलों तथा क्षेत्रों के विकास पर ध्यान देती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। सभी क्षेत्रों का विकास किया जायेगा। बिगड़ी व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिये समय लगेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस ने, और प्रदेश में समाजवादी पार्टी(सपा), बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने विकास कार्यों की अनदेखी कर बारी बारी से लूटा। उन्होने कहा कि दिव्यागों की समास्याओं को खत्म किया जायेगा। उनकी दिव्यांगता खत्म करने और उपकरणों के सहारे हम इन्हें मुख्य धारा में जोड़ेंगे।
 

Share this
Translate »