Tuesday , August 16 2022
Breaking News

ममता को लेकर राहुल गांधी के यू-टर्न पर, BJP ने कुछ यूं निशाना साधा ट्वीट कर

Share this

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केन्द्र की मोदी सरकार पूर्व के एक घोटाले को लेकर न सिर्फ आमने-सामने आ गए हैं बल्कि इस मामले को लेकर देश के सियासी माहौल में गर्मी आ गई है। वहीं इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ममता दी के समर्थन में आने पर भाजपा ने उनको आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। क्योंकि पूर्व में इसी घोटाले को लेकर राहुल गांधी खुद ही ममता दी को कटघरे में खड़ा कर रहे थे। जिस पर बीजेपी ने राहुल पर निशाना साधा है और उन्हें- गेट वेल सून कहा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने रविवार देर रात ममता बनर्जी के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैंने ममता दी से आज बात की और बताया कि हम उनके साथ खड़े हुए हैं। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम और बीजेपी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने आगे लिखा कि पूरा विपक्ष एक साथ खड़ा हुआ है और फांसीवादी ताकतों को पराजित करेगा।

जिस पर अब बीजेपी ने ट्वीट किया जिसमें राहुल गांधी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इन ट्वीट्स में कांग्रेस हैंडल के उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट डाले गए हैं, जिनमें राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के सारदा चिटफंड घोटाले के बारे में सवाल उठा रहे थे। एक ट्वीट में राहुल गांधी कह रहे हैं कि सारदा घोटाला हुआ जोकि देश का सबसे बड़ा घोटाला है लेकिन इसके बावजूद ममता बनर्जी ने कोई भी शब्द नहीं बोला।

ज्ञात हो कि चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख से पूछताछ करने की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि देश और संविधान को जब तक बचा नहीं लिया जाता उनका ”सत्याग्रह जारी रहेगा। भाजपा नीत केन्द्र सरकार के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने राज्य के अधिकतर हिस्सों में रैलियां आयोजित की और धरने दिए। दो जिलों में ट्रेनों की आवाजाही भी रोकी गई। बनर्जी संविधान पर हुए हमले के खिलाफ रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे धरने पर बैठीं। वह अभी भी वरिष्ठ मंत्रियों और पार्टी के सदस्यों के साथ अब भी शहर के बीचों बीच ‘मेट्रो चैनल में एक अस्थायी मंच पर बनी हुईं हैं।

Share this
Translate »