Tuesday , August 16 2022
Breaking News

कुंभ 2019: योगी महासभा के पंडाल में लगी आग से मचा हड़कम्प, 2 टेंट जलकर हुए खाक

Share this

लखनऊ। प्रयागराज में जारी कुंभ के दौरान आज एक बार फिर प्रशासन की चौकसी और ईश्वर की कृपा से बड़ा हादसा होने से उस वक्त बच गया जब मंगलवार सुबह अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़े योगी महासभा के पंडाल में आग लग गई। आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में जारी कुंभ के दौरान सेक्टर 15 में सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है। जिसमें आज सुबह आग लग गई। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर दमकल की गाड़ी ने आग को काबू में कर लिया है।  बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। जिसमें 2 टेंट जलकर खाक हो गए हैं।

वहीं इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी प्रमोद शर्मा ने कहा कि लगातार ब्लोवर चलने के कारण आग लगी है। जिससे मौके पर मौजूद सोफा कुर्सी जलकर खाक हो गए हैं। इसके कारण २ टेंट भी जल गए हैं। आग पर तुरंत काबू कर लिया गया।  इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहींं है।

ज्ञात हो कि पहले शाही स्नान के पहले भी अखाड़ों के टेन्ट में भी आग लग गई थी जिसमें हालांकि नुक्सान तो हुआ था लेकिन कोई हताहत नही हुआ था। वहीं अभी हाल ही में संगम पर श्रद्धालुओं से भरी दो नाव पलट गईं थीं लेकिन सभी को सुरक्षित बचा लिया गया था। जबकि आज फिर एक बार आम के चलते हड़कम्प तो मचा लेकिन समय रहते काबू पा लिया गया।

Share this
Translate »