Wednesday , May 22 2024
Breaking News

शाह का बड़ा हमला बुआ-भतीजे पर, कहा- अलीगढ़ का ताला लगा देंगे दोनों की राजनीति पर

Share this

नई दिल्ली। देश के अहम सूबे उत्तर प्रदेश की ताला नगरी अलीगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज सपा-बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में हम अपनी सीटों की संख्या 73 से 74 कर के, बुआ -भतीजे की राजनीति पर अलीगढ़ का ताला लगाकर रहेंगे।

गौरतलब है कि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2017 में ऐसा ही गठबंधन बना और यूपी में दो लड़के (राहुल-अखिलेश) एकत्र हुए थे तो माहौल बनाया था, लोग कहते थे अब क्या होगा। मैंने तब भी घोषणा की थी हम 300 सीटें जीतेंगे और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हमने 325 सीटें जीती।

वहीं शाह ने कहा कि अलीगढ़ के ताले देश भर में प्रसिद्ध रहे हैं, यहां के तालों की मार्केटिंग का काम योगी जी की सरकार ने किया है। इसके अलावा कहा कि बजट में मोदी सरकार ने प्रावधान किया कि सभी लघु और सीमांत किसानों को 6000 रुपए सालाना दिया जाएगा। हर किसी ने इसका स्वागत किया लेकिन कांग्रेस इसके भी खिलाफ खड़ी हो गई है।

दरअसल आज अलीगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तालानगरी में डेढ़ घंटे तक बृज प्रांत के 14 जिलों से आने वाले बूथ अध्यक्षों व प्रभारियों को संबोधित किया। भाजपा ने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी। अमित शाह के ‘बूथ जीतो, चुनाव जीतो’ के नारे को अपनाकर पार्टी सबसे निचले पायदान तक काम करती आई है।

इसी क्रम में बूथ स्तर पर पहली बार बूथ अध्यक्ष-प्रभारी सम्मेलन आयोजित किया गया। बुधवार को तालानगरी स्थित ग्राउंड में होने वाले सम्मेलन में प्रशासनिक दृष्टि से बृजप्रांत के 14 जिलों की इकाइयां शामिल हुई। सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अलग-अलग जिलों के बूथ अध्यक्ष व प्रभारियों के साथ संवाद करेंगे और जीत का मंत्र दिया।

Share this
Translate »