Wednesday , July 6 2022
Breaking News

राउत का मोदी पर अटैक, ‘जवाब नहीं देंगे तो भारत को नामर्द कहा जाएगा’

Share this

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार हो रहे सीजफायर के उल्लंघन पर शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी से सवालिये लहजे में कहा है कि पाकिस्तानी सेना लगातार गोलीबारी कर रही है यह कोई सीजफायर का उल्लंघन नहीं बल्कि युद्ध है।

साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान कल से हमारे जवानों पर मिसाइल से हमले कर रहा है। क्या हमारी मिसाइलें सिर्फ प्रदर्शनी और राजपथ पर लोगों की तालियां बटोरने के लिए हैं? उन्होंने आगे कहा कि क्या इन मिसाइलों को 26 जनवरी के दिन सिर्फ विदेशी प्रमुखों को दिखाने के लिए है?

इसके अलावा राउत ने कहा कि सीजफायर वॉयलेशन की बात छोड़ दीजिए, ये सीधा युद्ध है, ये हमला है और उसका उसी तरीके से देना चाहिए और अगर आप उसका जवाब नहीं देंगे तो इस देश को नामर्द कहा जाएगा पूरे विश्व में।

गौरतलब है कि पाकिस्तान इस साल के शुरुआत से लगातार एक-दो दिने के अंतराल पर सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी करता है। रविवार(4फरवरी) को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में गोलाबारी की और मोर्टार से हमले किए। इस हमले में सेना के एक अधिकारी और 4 जवान शहीद हो गए जबकि चार लोग घायल हो गए।

 

 

Share this
Translate »