Monday , May 16 2022
Breaking News

भारत से हारे पाक का रोना, खिलाड़ियों पर किया जादू-टोना

Share this

इस्लामाबाद। भारत से करारी हार से तिलमिलाए पाक टीम का अब विधवा विलाप शुरू हो गया है जिसके तहत पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर नदीम खान ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ मैच में हमारी टीम के खिलाड़ियों पर जादू टोना कर दिया गया था। नदीम पूर्व टेस्ट खिलाड़ी है और टीम के न्यूजीलैंड से यहां लौटने पर उन्होंने अजीबो गरीब बयान दिया।

उन्होंने कहा कि जैसे पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया, उससे लगा कि किसी ने उन पर जादू कर दिया है। नदीम ने कहा कि हम इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि ये एक करीबी मैच होगा। मगर, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता गया, हमारी टीम 69 रनों पर ऑलआउट हो गई। ये देखकर ऐसा लग रहा था कि टीम पर जादू कर दिया गया हो।

नदीम ने कहा कि लग रहा था कि हमारे बल्लेबाजों को इस बात का पता ही नहीं चल रहा था कि मैदान में क्या चल रहा है। किस तरह से स्थिति को संभाला जाए और कैसे दबाव से निपटा जाए। गौरतलब है कि भारत ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने के बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया है।

नदीम खान पूर्व पाकिस्तानी टेस्ट प्लेयर हैं। पाकिस्तानी टेस्ट टीम के सदस्य के तौर स्पिनर रहे नदीम साल 1999 में भारत का दौरा कर चुके हैं। उनके छोटे भाई मोइन खान ने पाकिस्तान की टेस्ट और वनडे टीम में विकेटकीपर बैट्समैन के रोल को काफी दिनों तक निभाया था। नदीम ने कोच राहुल द्रविड़ के उनके ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने की तारीफ की। नदीम ने कहा कि द्रविड़ के इस कदम से हमारी नजर में उनका कद और बढ़ गया है।

 

Share this
Translate »