Sunday , May 5 2024
Breaking News

चार साल की बच्ची को किशोर ने बनाया शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का जनपद उन्नाव हाल फिलहाल दरिन्दगी की घटनाओं को लेकर देश भर में खासी चर्चाओं में है। दरअसल अभी जनपद में दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों द्वारा जिन्दा जलाये जाने की घटना को 24 घण्टे ही बीते थे कि यहां के माखी थाना क्षेत्र में शौच के लिए खेत गयी 5 वर्षीय बच्ची को गांव के युवक ने दबोच लिया और पास ही सरसों के खेत ले जाकर दुष्कर्म किया।

बताया जाता है कि बच्ची के चीखने चिल्लाने का शोर सुन चाचा ने गांव के लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। माखी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 साल की बच्ची शुक्रवार सुबह घर के बाहर शौच के लिए खेत गई थी।

इसी दौरान पड़ोसी गांव सिल्हाई निवासी मामा के घर रह रहे 15 वर्षीय गौतम पुत्र लालता ने बच्ची को दबोच कर पास ही सरसों के खेत में घसीटकर दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन उसका चाचा दौडकर पहुंचा और आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौप दिया। एसओ राजबहादुर ने बताया कि पिता की तहरीर पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को जिला मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Share this
Translate »