Saturday , August 13 2022
Breaking News

यूपी में फिर एक बार खाकी हुई दागदार, महिला सिपाही बनी इंस्पेक्टर का शिकार

Share this

लखनऊ। अभी नोएडा के फर्जी इनकाउन्प्टर का मामला पूरी तरह से शांत भी नही हो सका था कि मेरठ में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने पिस्तौल की नोंक पर अपने ही विभाग की महिला कांस्टेबिल को अपनी हवस का शिकार बना कर खाकी को दागदार करने का काम कर डाला। इतना ही नही वीडियो बनाकर धमकी देकर महिला कांस्टेबल का लम्बे समय तक यौन शोषण भी करता रहा। जिसकी विभागीय जांच में पुष्टि भी हो गई है हालांकि इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक इंस्पेक्टर पर साथी महिला कांस्टेबल ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने पिस्टल की नोंक पर कार में उसे हवस का शिकार बनाया और फिर पूरी वारदात की वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला कांस्टेबल का लम्बे समय तक यौन शोषण करता रहा।

आरोपी इंस्पेक्टर फिलहाल मुरादाबाद में तैनात है। मामला सामने आने के बाद उस पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मेरठ में तैनात महिला कांस्टेबल महीने भर पहले SSP मंजिल सैनी से मिली। उसने एसएसपी को बताया कि साल 2017 में इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह ने उसे बहाने से मेरठ में हॉस्टल से बाहर बुलाया।

इसके बाद इंस्पेक्टर ने बात करने के नाम पर उसे कार में बैठने को कहा। जब महिला कांस्टेबल मना किया तो इंस्पेक्टर ने पिस्टल कनपटी पर लगाकर गोली मारने की धमकी दी और कार में बंधक बना लिया।

इसके बाद इंस्पेक्टर उसे मेरठ में ही सिविल लाइन थाना इलाके में पुलिस लाइन के पास मेघदूत पुलिया के पास सुनसान रोड पर ले गया और कार में उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही ये धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो वह उसे गोली मार देगा।

महिला कांस्टेबल के मुताबिक, आरोपी इंस्पेक्टर ने नशीला पदार्थ खिलाकर महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करने लगा।

SSP ने मामले की जानकारी के बाद अपने स्तर से मामले की जांच कराई। जांच में महिला कांस्टेबल द्वारा लगाए सभी आरोप सही पाए गए हैं। अब आरोपी इंस्पेक्टर लोकेंद्र के खिलाफ मेरठ महिला थाने में बलात्कार, यौन शोषण और धमकी देने की FIR दर्ज की गई है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद अब कभी भी आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है। मामले के लेकर महिला थाना पुलिस का कहना है कि अफसरों से बात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Share this
Translate »