Sunday , May 19 2024
Breaking News

शानदार दौरे के लिए मेरे अच्छे दोस्त पीएम मोदी को धन्यवाद, साबरमती आश्रम में ट्रंप ने लिखा संदेश

Share this

अहमदाबाद. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिनों की यात्रा पर 24 फरवरी सोमवार को भारत पहुंचे. अमेरिकी राष्ट्रपति का विमान एयरफोर्स वन अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचा. एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप एवं उनकी पत्नी मेलानिया का स्वागत किया. एयरपोर्ट पर विदेशी मेहमान का स्वागत स्थानीय कलाकारों ने भी किया.

यहां से ट्रंप अपने काफिले के साथ साबरमती आश्रम पहुंचे. यहां उनका स्वागत खादी का गमछा देकर किया गया. इस मौके पर आश्रम में रखे गए आगंतुक रजिस्टर में ट्रंप ने अपना संदेश लिखा. साबरमती आश्रम में ट्रंप चरखा चलाने के बारे में जानकारी लेते नजर आए. इस मौके पर उनके साथ मेलानिया ट्रंप भी मौजूद थीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों मेहमानों को चरखा चलाने एवं उससे सूत कातने की विधि बताई. इसके बाद ट्रंप ने वह रखी गई आगंतुक रजिस्टर में अपना संदेश लिखा. अमेरिकी राष्ट्रपति ने लिखा, मेरे अच्छे दोस्त प्रधानमंत्री मोदी के लिए….शानदार दौरे के लिए धन्यवाद. बता दें कि ट्रंप अपनी दो दिनों की यात्रा पर सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे.

एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया और उनकी अगवानी की. एयरपोर्ट पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी एवं इस दौरे से जुड़े राजनयिक एवं सुरक्षा अधिकारी मौजूद थे.

Share this
Translate »