Saturday , September 21 2024
Breaking News

मौलाना साद के शामली स्थित फार्म हाउस पर दिल्ली पुलिस का छापा

Share this

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना मुहम्मद साद कंधालवी उत्तर प्रदेश के शामली स्थित फार्म हाउस पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को छापा मारा. मौलाना साद के खिलाफ  पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा के तहत भी केस दर्ज किया है. इतना ही नहीं, मौलाना साद पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा भी कसा गया है.

जानकारी के अनुसार यूपी के शामली स्थित मौलाना के फार्महाउस पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम की छापेमारी जारी है. कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर पुलिस की टीम पर्सनल प्रोटेक्शन किट भी पहनी हुई है.

निजामुद्दीन मरकज में पिछले महीने हुए मजहबी जलसे में शामिल हुए लोगों से बड़े पैमाने पर देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस फैला है. अब तक मरकज से जुड़े 4000 से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है. वहीं तबलीगी जमात से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने भी मौलाना साद और मरकज से जुड़े कई दूसरे लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

वहीं तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने एक नया ऑडियो क्लिप जारी किया है जिसमें उसने कहा कि जो लोग भी मरकज की बैठक में शामिल हुए थे वे क्वॉरंटीन और टेस्टिंग के लिए सरकार के फैसलों को मानें. हालांकि खुद मौलाना साद पिछले 23 दिनों से दिल्ली पुलिस की पहुंच से दूर है.

Share this
Translate »