Tuesday , May 7 2024
Breaking News

कांग्रेस ने सचिन पायलट को कहा, खट्टर सरकार की मेजबानी छोड़ घर लौटें

Share this

जयपुर. राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद भी सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. जितना प्रोत्साहन सचिन पायलट को मिला, उतना किसी भी दल में किसी को नहीं मिला है. सुरजेवाला ने कहा कि हमने मीडिया के जरिए सचिन पायलट का बयान सुना कि वह बीजेपी में नहीं जाना चाहते. तो मैं उनको कहूंगा कि अगर ऐसा है तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार की मेजबानी से वापस आइए. बीजेपी के किसी भी नेता से वार्तालाप बंद कर दीजिए.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मैं सचिन पायलट से फिर कहूंगा कि सब कुछ भूलकर परिवार के सदस्य की तरह जयपुर अपने घर वापस लौटिए. अपने परिवार में वापस आइए, बैठिए और अपनी बात रखिए. मीडिया के जरिए बात करना बंद कीजिए. इसके साथ ही सुरजेवाला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की बीजेपी की साजिश औंधे मुंह गिरी है.

वहीं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद सचिन पायलट के कांग्रेस से बागी होने पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा है कि इन नौजवान नेताओं में सब्र नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत कम उम्र में पार्टी ने इन दोनों को बहुत कुछ दिया.

अविनाश पांडे ने कहा- पार्टी के दरवाजे सचिन के लिए खुले

राजस्थान के सियासी संकट के बीच दिल्ली से राजस्थान आए अविनाश पांडे ने कहा कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे अभी खुले हुए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, भगवान उनको सद्बुद्धि दे और उन्हें उनकी गलती समझ आए . मेरी प्रार्थना है भाजपा के मायावी जाल से वो बाहर निकल आए. पांडे के ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि पार्टी अभी भी सचिन को खोना नहीं चाहती है.

Share this
Translate »