Wednesday , July 6 2022
Breaking News

पीएम सामने आऐं, 22 हजार करोड़ का घोटाला कैसे हुआ बताऐं: राहुल गांधी

Share this
  • पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेतली चुप क्यों
  • नीरव मोदी ने जो पैसा छीना उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा
  • आगे आकर दुनिया को बताएं कि य​ह क्या और क्यों हुआ

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने पीएनबी घोटाले पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह घोटाला 22 हजार करोड़ का है जिसे लेकर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेतली चुप क्यों हैं। राहुल ने कहा कि पीएम को बोलना होगा वह आगे आकर दुनिया को बताएं कि य​ह क्या और क्यों हुआ। पीएम बताएं कि नीरव मोदी ने जो पैसा छीना उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुआ कहा कि नीरव मोदी जी 22 हजार करोड़ रुपये निकाल कर ले जाते हैं। पीएम मोदी शायद एक घंटा 45 मिनट बच्चों को एग्जाम देना सिखाते हैं। मगर प्रधानमंत्री जी देश को ये नहीं बता सकते हैं कि 22 हजार करोड़ रुपये जो नीरव मोदी जी ने जनता का पैसा छिनकर लिया है उसके बारे में कौन जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार के अलग-अलग मंत्री आ रहे हैं, सोशल जस्टिस के आये डिफेंस मिनिस्टर आये मगर फाइनेंस मिनिस्टर या प्राइम मिनिस्टर जो जिम्मेदार हैं उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा।

उन्होंने कहा कि अभी हमरी बैठक में चर्चा की गई, और चिदंबरम जी ने कहा कि इस लेबल का स्कैम 22 जहार करोड़ रुपये का स्कैम जो मोदी जी ने पैसा लिया है, और जो प्रधानमंत्री मोदी जी इग्नोर कर रहें है। इसको बिना हाई लेवल के प्रोटेक्शन के दिया ही नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि सवाल ये है नरेंद्र मोदी जी ने देश की जनता की जेब से पैसा निकाल कर बैक में डलवाया एक प्रकार से उन्होंने जिम्मेदारी ली कि आप बैंक में पैसा डालो की आपका पैसा सुरक्षित रहेगा और अब वही फेलयर हुआ है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एक शब्द नहीं कह रहे हैं। जो कि बहुत ही गंभीर बात है।

Share this
Translate »