Monday , November 29 2021
Breaking News

कंगना के ड्रग सेवन की जांच करेगी पुलिस, महाराष्ट्र सरकार का आदेश

Share this

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं. महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि वह कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच करेगी. सूबे के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है. 

देशमुख ने कहा है कि विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा प्रस्तुत अनुरोध के अनुसार, मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें मजबूर भी करती हैं. मुंबई पुलिस इस मामले पर गौर करेगी. 

दरअसल, शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के एक पुराने साक्षात्कार की एक कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी. जिसमें सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग का सेवन करती हैं और उन्हें भी जबरदस्ती इसका सेवन कराया था. इसी के आधार पर अब सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं. 

गौरतलब है कि कल ही महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत से जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच की मांग की थी. कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कंगना के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अभिनेत्री ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग का सेवन करती हैं. अगर ये बात सच है तो उन्हें ड्रग की सप्लाई कौन करता था. एनसीबी को कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए. 

कंगना मनाली स्थित अपने घर से निकलीं

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित अपने घर से निकल चुकी हैं. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर कुछ कहना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहती हैं. गौरतलब है कि राउत ने कंगना के मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान पर उनकी आलोचना करते हुए कहा था कंगना मुंबई में रहती हैं, इसके बावजूद शहर के पुलिस बल की आलोचना करना विश्वासघात और शर्मनाक है. 

Share this
Translate »