Monday , November 29 2021
Breaking News

रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए दायर याचिका पर गुरूवार को होगी सुनवाई

Share this

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंगलवार को पूछताछ के बाद ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार कर लिया. रिया को बुधवार 9 सितम्बर सुबह भायखला जेल में शिफ्ट किया गया. रिया से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया की मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजरी. 

एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के पैसे दिए, लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं कबूली. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था. ऐसे में अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है. 

रिया और शौविक की याचिका पर कल होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि 10 सितंबर को मुंबई में स्पेशल कोर्ट रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. 

रिया और शौविक ने फिर दायर की जमानत याचिका

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने सत्र अदालत में जमानत के लिए फिर से याचिका दायर की है. रिया के वकील ने इसकी पुष्टि की है. रिया पर ड्रग्स का सेवन करने और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. 

भायखला जेल पहुंची रिया

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल ले जाया गया है. रिया को अब 14 दिन जेल में ही गुजारने होंगे. अब ऐसे में ये देखना है कि क्या कोर्ट रिया की जमानत अर्जी को स्वीकार करेगी या नहीं.

Share this
Translate »