Monday , November 29 2021
Breaking News

कंगना ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

Share this

मुंबई. कंगना रनौत ने मुंबई में अपने घर पहुंचने के बाद सबसे पहले तो अपने ऑफिस के कुछ वीडियोज साझा किए. इन वीडियोज में कंगना के ऑफिस का टूटा हुआ मलबा नजर आ रहा है. इसके साथ ही कंगना ने अपना एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में कंगना रनौत ने सीधे सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.

कंगना ने वीडियो में कहा, उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता, और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है.

कंगना ने वीडियो में आगे कहा, ‘आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है. इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र.

Share this
Translate »