Monday , November 29 2021
Breaking News

कंगना जिस फ्लाइट से चंडीगढ़ से मुंबई गईं डीजीसीए ने इंडिगो से मांगी रिपोर्ट, जानिए क्यों.?

Share this

नई दिल्ली. 9 सितंबर को अभिनेत्री कंगना रनौत चंडीगढ़ से मुंबई इंडिगो के फ्लाइट में आई थीं. इस दौरान फ्लाइट के अंदर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी हुई. अब इसको लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीएम) ने इंडियो एयरलाइंस से रिपोर्ट मांगी है. फ्लाइट में सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन को लेकर भी रिपोर्ट मांगी गई है.

डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया, हमने ऐसे कुछ वीडियो देखे हैं जिसमें मीडियाकर्मी बुधवार को 6ई264 उड़ान में एक दूसरे से बहुत सटकर खड़े थे. यह सुरक्षा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन की तरह है. हमने विमानन कंपनी इंडिगो को इस घटना पर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा है.

डीजीसीए के एक और अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि इस घटना को लेकर विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी गयी है. अधिकारी ने कहा कि कंगना रनौत बुधवार को चंडीगढ़-मुंबई उड़ान के दौरान आगे की कतार में बैठी थीं. कई मीडियाकर्मी भी उसी फ्लाइट में सवार हुए थे. नागर विमानन मंत्रालय ने सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए 25 मई को नियम जारी किया था. इसमें कहा गया था, गंतव्य पर आगमन के बाद यात्री को (विमान से) क्रम से जाने की अनुमति देनी चाहिए ताकि ज्यादा लोग कहीं एकत्र ना हों.

Share this
Translate »