Tuesday , November 30 2021
Breaking News

राहुल गांधी ने कोरोना को लेकर कसा तंज: भारत सरकार और मीडिया के लिए सब चंगा सी

Share this

नई दिल्ली. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी तंज कसा हैं. राहुल ने शनिवार सुबह ट्वीट कर देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले, डांवाडोल आर्थिक स्थिति और बेरोजगारी पर सरकार को घेरा है.

राहुल ने सरकार के उस दावे पर भी सवाल उठाया है, जिसमें कहा गया था कि केंद्र कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रहा है. राहुल ने अपने हालिया ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक बयान का जिक्र भी किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि सब चंगा सी.

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की सुनियोजित लड़ाई ने भारत को अचरज में डाल दिया. जीडीपी में 24 प्रतिशत की ऐतिहासिक कमी आ गई. 12 करोड़ नौकरियां चली गईं. 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त ऋण. दुनिया भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले. लेकिन  भारत सरकार और मीडिया के लिए सब चंगा सी.

गौरतलब है कि गुरुवार को भी राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की नीतियों के कारण करोड़ों लोगों का रोजगार छिन गया और जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई. पार्टी के स्पीक अप फॉर जॉब्स अभियान के तहत उन्होंने ट्वीट किया था कि मोदी सरकार की नीतियों के कारण करोड़ों नौकरियां चली गईं और जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई. इसने भारतीय युवाओं के भविष्य को कुचल दिया है.

Share this
Translate »