Tuesday , November 30 2021
Breaking News

महाराष्ट्र को बदनाम करने की रची जा रही साजिश: उद्धव ठाकरे

Share this

मुंबई. आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना को लेकर मुंबई को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझें. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र ने कई मुसीबतों का सामना किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, लेकिन ये वक्त उस पर बात करने का नहीं है.

अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राजनीतिक साइक्लोन का सामना करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर महाराष्ट्र को दुनिया के सामने बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. पूरी दुनिया को लग रहा है कि कोरोना की दूसरी लहर आई है. गांवों तक कोरोना पहुंच रहा है. महाराष्ट्र की स्थिति पूरी तरह खराब नहीं है. राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी विधानसभा का सत्र महाराष्ट्र में समाप्त हुआ है. फिलहाल इसके लिए सभी पार्टियों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि वह कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं लेकिन अभी कोरोना पर आपसे बात करूंगा. कोरोना को लेकर आपको डरने की जरूरत नहीं है, आप खबरदार रहें, हम जिम्मेदार रहेंगे. जब कुछ जिम्मेदारी हम उठाएंगे और कुछ आप उठाएंगे तभी कोरोना को हराया जा सकेगा.

उन्होंने कहा कि 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरू कर रहे हैं. जो भी अपने महाराष्ट्र से प्यार करता है, वैसे सारे लोग इसमें अपनी जिम्मेदारी निभाएं. महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इसे सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है. इसलिए मैंने इस मुहिम का नाम मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी रखा है. उन्होंने कहा कि मास्क ही आज के समय में हमारी ब्लैक बेल्ट है और यही हमें कोरोना से बचा सकता है. ऐसे में जरूरी है कि भीड़ की जगह पर मास्क जरूर लगाएं.

Share this
Translate »