Friday , January 28 2022
Breaking News

सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने भेजा समन

Share this

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजा है. अगले तीन दिनों में सभी को पूछताछ के लिए पेश होना होगा.

दरअसल एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है. जानकारी के मुताबिक चैट में डी मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है. इनके चैट्स से खुलासा हुआ कि दीपिका पादुकोण करिश्मा प्रकाश से उन्नत किस्म की ड्रग्स हैश की डिमांड कर रही हैं.

इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी बड़े स्तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला था. इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे. सुशांत सिंह राजपूत केस जांच के दौरान निकले ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती भी न्यायिक हिरासत में है. 

Share this
Translate »