Sunday , May 5 2024
Breaking News

कांग्रेस नेता का बड़ा ऐलान, हाथरस कांड के अपराधियों का सिर काटने वालों को देंगे 1 करोड़ रुपए का इनाम

Share this

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच अब कांग्रेस नेता निज़ाम मलिक ने हाथरस कांड के आरोपियों की हत्या करने वालों को इनाम देने का ऐलान कर दिया है. निजाम मलिक ने कहा कि इस कांड के आरोपियों का सिर काटने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पार्टी के जिला उपाध्यक्ष निजाम मलिक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें वो कथित तौर से इनाम की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब खुर्जा पुलिस ने निजाम मलिक को हिरासत में ले लिया है और केस भी दर्ज किया गया है. 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस पीडि़ता के परिजनों से मिलने गए थे तब डीएनडी फ्लाइओवर के पास लाठीचार्ज की स्थिति बन गई थी. इस लाठीचार्ज में निज़ाम मलिक को भी चोट लगी थी और वो जख्मी हो गए थे.

आपको बता दें कि इस मामले में बीते शुक्रवार को गांव में ऊंची जाति के लोगों ने एक महापंचायत बुलाई थी. इस महापंचायत में ठाकुर और ब्राह्रमण समुदाय के लोग भी शामिल हुए थे. जहां यह महापंचायत बुलाई गई थी वो जगह पीडि़ता के गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर है.

महापंचायत में कहा गया कि इस मामले के सभी चारों आरोपी निर्दोष हैं और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई. इसके अलावा रविवार को एक और पंचायत बुलाई गई थी जिसमें मौजूद कई लोगों ने दावा किया कि आरोपियों को बेवजह फंसाया जा रहा है. पंचायत में शामिल लोगों ने पीडि़त परिवार के सदस्यों द्वारा रिकॉर्ड किये गये कॉल डिटेल्स की जांच करवाने की मांग उठाई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीडि़ता के घर के पास सर्वणों ने की यह बैठक की थी. इस बैठक में एक आरोपी का परिवार भी शामिल था. यह बैठक भारतीय जनता पार्टी के नेता राजवीर सिंह पहलवान के घर की गई थी.

Share this
Translate »