Thursday , January 20 2022
Breaking News

सीएम योगी का विपक्षियों पर बड़ा हमला: कहा कुछ लोगों के डीएनए में है विभाजन

Share this

लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी, सपा और बसपा आदि विपक्षी पार्टियों पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके डीएनए में विभाजन है, उनको पूरा कुछ भी अच्छा नहीं लगता. 

मुख्यमंत्री योगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो हर चीज की कांट-छांट करना चाहते हैं, जाति, क्षेत्र और मजहब के आधार पर बांटना उनकी प्रवृति बन चुकी है. इन्होंने पहले देश को बांटा, उसके बाद जाति के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया.

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि जब भी इन्हें सत्ता मिली इन्होंने अपने परिवार के अलावा किसी को नहीं माना. इनके लिए अपना परिवार और खानदान ही देश है, समाज है, बाकी कुछ नहीं है. जब भी सत्ता में आते हैं तो परिवार की बात करते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो विभाजन और षड्यंत्र करने में कोई कोताही नहीं बरतते.

उन्होंने आगे कहा कि आज भारत का कोई दुश्मन भारत के अंदर आकर, भारत की सीमाओं का अतिक्रमण करके भारत की संप्रभुता को चुनौती नहीं दे सकता है. उसे मालूम है इसकी क्या कीमत उसे चुकानी पड़ेगी. लेकिन इससे पहले ऐसा होता था, हमने इसको एक नियति मान लिया था.

उन्होंने कहा कि 15 साल तक प्रदेश की सत्ता में काबिज रहने वाली बसपा और सपा के पास उपलब्धि के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार और अराजकता है. समय-समय पर इन दलों ने अपने हित में लोकतंत्र और संविधान का गला घोंटा है. इनका विकास सिर्फ नारों और भाषणों तक सीमित रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में चौतरफा विकास के नाते भाजपा की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. ऐसे में विपक्षी दलों की नाखुशी अब हताशा में बदल चुकी है. लिहाजा वे सरकार को बदनाम करने का हर हथकंडा अपना रहे हैं. पर इनके मंसूबे कभी पूरे होने वाले नहीं हैं.

Share this
Translate »