Tuesday , January 25 2022
Breaking News

यूपी के बलिया में एसडीएम एवं सीओ के सामने भाजपा नेता ने चलाई गोली, एक व्यक्ति की मौत

Share this

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया के दुर्जनपुर गांव में जिला प्रशासन की मौजूदगी में भाजपा नेता धीरेन्द्र प्रजापति की फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत हो गई है. घटना के बाद मृतक के बेटे ने कहा कि सीओ, इंस्पेक्टर और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दबंगों ने पिता को गोली मारी है. उसका कहना है कि पुलिस खड़े होकर देखती रही. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि दुर्जनपुर में कोटे की दुकान के लिए आयोजित खुली बैठक में भाजपा नेता ने गोली चलाई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना पर बलिया पुलिस ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में है. घटनास्थल पर पुलिस फोर्स मौजूद है. मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं इस पर इस पूरे मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं को गुंडागर्दी का लाइसेंस है. जब शासक अपराधी हो, कानून गुंडों की दासी हो तो संविधान को रौंदना राजधर्म बन जाता है.

वहीं सपा ने कहा कि सत्ताधीश खुलेआम कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. बलिया में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. एसडीएम और सीओ के सामने भाजपा नेता ने युवक जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के सामने से गोली मारकर भाजपा नेता फरार भी हो गया. 

घटना के सामने के बाद सीएम योगी ने कार्रवाई की है. उन्होंने एसडीएम, सीओ और अन्य पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी निर्देश दिये हैं. 

Share this
Translate »