Tuesday , January 25 2022
Breaking News

बंगाल में बीजेपी के सात बड़े नेताओं पर दर्ज हुए 138 केस, पार्टी ने कहा झूठे मामलों में फंसाया

Share this

नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन ने कहा कि बंगाल की ममता सरकार ने भाजपा के सात नेताओं कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय, दिलीप घोष, बाबुल सुप्रियो, अर्जुन सिंह, पवन सिंह और सौरव सिंह पर कुल 138 मामले दर्ज किए हैं. उक्त सभी नेताओं को बंगाल पुलिस ने झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाकर फंसाया है. सभी मामलों की किसी दूसरे राज्य की अथवा राष्ट्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है. 

बंगाल में भाजपा के सात बड़े नेताओं के खिलाफ 138 मामले दर्ज हुए हैं. तमाम मामलों की किसी दूसरे राज्य की अथवा राष्ट्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग को लेकर पार्टी की ओर से कलकत्ता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है.

भाजपा का कहना है कि उनके नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया गया है. इस दौरान मेनन ने कहा कि बंगाल में भाजपा मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी है और पार्टी की लगातार स्थिति मजबूत होती जा रही है. जैसे-जैसे राज्य में भाजपा का जनाधार बढ़ रहा है, वैसे वैसे राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस उसको रोकनेे के लिए उनके नेताओं को झूठे मामलों में फंसा रही है.

Share this
Translate »