Thursday , January 27 2022
Breaking News

शिवसेना का पीएम मोदी पर तंज, कहा- तुम मुझे वोट दे, मैं तुम्हें वैक्सीन दूंगा

Share this

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी और भाजपा पर तंज कसा है. कोरोना वैक्सीन पर बिहार नहीं पूरे देश भर में हंगामा जारी है. शिवसेना ने कहा कि जहां-जहां चुनाव होंग,े उसी राज्य के लोग को कोविड वैक्सीन दिया जाएगा. शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को निशाना साधते हुए कहा कि क्या जो लोग बीजेपी को वोट नहीं देंगे, उन्हें वैक्सीन नहीं दी जाएगी?

बीजेपी की घोषणा पर संजय राउत ने कहा कि जब हम बच्चे थे तब एक घोषणा थी, तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा. अब एक नई घोषणा मैं देख रहा हूं, तुम मुझे वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे. बिहार में मुफ्त में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने की बात की है. कल बिहार में घोषणा पत्र जारी करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसकी घोषणा की थी. इस मुद्दे सो लेकर कांग्रेस, शिवसेना, राजद सहित कई दलों ने भाजपा और जदयू पर हमला बोल दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम कम से कम ये बता दें कि इंसान की जि़ंदगी चाहे बिहार, यूपी या गुजरात की हो संविधान के लिहाज़ से सभी की जि़ंदगी बराबर है तो किस तरह की राजनीति पीएम कर रहे हैं कि सत्ता मिलने पर ही वैक्सीन दी जाएगी. अगर सत्ता नहीं मिलेगी तो क्या वो वैक्सीन नहीं देंगे. 

संजय राउत ने कहा कि पीएम की छवि खराब हो रही है. क्या जहां बीजेपी की सरकार नहीं हैं, वहीं टीका नहीं मिलेगा. इसको क्लियर करना चाहिए. पहले हम जात और धर्म के नाम पर बांटते थे और अब वैक्सीन के नाम पर बाटेंगे. इस तरह देश में किसी राजनीतिक दल द्वारा भेदभाव गलत है. बीजेपी को वोट देने वाले लोगों को ही वैक्सीन मिलेगी, इससे बीजेपी की भेदभावपूर्ण प्रकृति का पता चलता है. प्रधानमंत्री प्रमुख मुद्दों पर चुप रहे, लेकिन भाषण अच्छा था.

Share this
Translate »