Friday , January 28 2022
Breaking News

यूपी में लंदन रिटर्न डॉक्टर से दो तांत्रिकों ने अलादीन के चिराग के नाम पर ठग लिये ढाई करोड़

Share this

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक लंदन रिटर्न डॉक्टर से 2 तांत्रिकों ने अलादीन के चिराग के नाम पर ढाई करोड़ रुपये ठग लिये. डॉक्टर का आरोप है कि उससे तांत्रिकों ने दो साल में लगभग 2.5 करोड़ ठग लिए हैं. पीडि़त की तहरीर के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से तथाकथित जादुई चिराग भी बरामद किया गया है.

जानकारी के अनुसार मेरठ के ब्रह्मपुरी थानांतर्गत खैरनगर अहमद रोड निवासी डॉ लईक अहमद ने तांत्रिक इकरामुद्दीन, अनीस और एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. डॉक्टर का आरोप है कि तीनों ने उसके और उसके परिवार पर तंत्र मंत्र का प्रयोग किया और उससे करोड़ों की ठगी की.

डॉक्टर का कहना है कि तांत्रिकों ने डॉक्टर को एक चिराग दिया जिसे अलादीन का चिराग बताया. तांत्रिकों ने उनसे कहा था कि इस चिराग से वो मालामाल हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो डॉक्टर ने इन तांत्रिकों पर आरोप लगाया कि दो साल से ये उससे ठगी कर रहे हैं. आरोप है कि अब तक डॉक्टर से 2.5 करोड़ की ठगी की किश्तों में की गई है.

डॉ लईक खान फिजीशन हैं और उन्होंने अपनी एफआरएचएस की पढ़ाई लंदन से की है. साल 2018 में बागपत रोड निवासी समीना नाम की महिला अपने ऑपरेशन के बाद डॉक्टर लईक के संपर्क में आई थी. डॉक्टर लईक का कहना है कि इसके बाद वह अक्सर महिला की मरहम पट्टी करने के लिए उसके घर जाने लगे. डॉक्टर लईक का कहना है कि महिला के घर पर उनकी मुलाकात इस्लामुद्दीन नाम के तांत्रिक से हुई. जो खुद को बहुत बड़ा तांत्रिक होने का दावा करता था.

इस्लामुद्दीन ने डॉक्टर लईक को अरबपति बनाने के सब्जबाग दिखाने शुरू कर दिए. इसके बाद इस्लामुद्दीन और उसके साथी अनीस ने डॉक्टर लईक को अलादीन का चिराग देने का वादा किया. डॉक्टर लईक का कहना है कि महिला के घर पर दोनों व्यक्ति अक्सर चिराग से जिन्न को प्रकट भी करते थे. मगर उन्हें बाद में पता चला कि यह जिन्न कोई और नहीं बल्कि खुद समीना का पति इस्लामुद्दीन था.

फिलहाल पुलिस ने तंत्र-मंत्र के सहारे डॉक्टर से रुपये ऐंठने वाले दो तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों तांत्रिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने इनके पास से नकली चिराग, लकड़ी की चप्पल, नकली पत्थर और 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. गैंग की महिला अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

Share this
Translate »