Monday , April 29 2024
Breaking News

यूपी के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष की युवतियों ने सरेआम चप्पलों से की पिटाई

Share this

जालौन (उत्तर प्रदेश). एक तरफ जहाँ कांग्रेस, दूसरे राजनीतिक दलों को स्त्री-सम्मान की दुहाई दे रही है. वहीं आज एक घटना में जालौन के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को उन्हीं की पार्टी की महिला सचिव ने एक अन्य युवती के साथ मिलकर सरेआम जूते और चप्पलों से बुरी तरह  से पिटाई की है. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को उन्हीं की पार्टी की महिला सचिव ने एक अन्य युवती के साथ मिलकर जमकर जूतों से पिटाई की है. महिला सचिव ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष मिश्रा उनसे छेडख़ानी करते थे. यह भी बताया जा रहा है कि एक एनजीओ चलाने वाली इन युवतियों को कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा लगातार फोन करके काफी परेशान करते थे, लेकिन जब इन युवतियों का धैर्य जवाब दे गया तो इन्होने अनुज मिश्रा को स्टेशन रोड पर बुला लिया.

इसके बाद उन्हें सबक सिखाने के लिए उनकी सरेआम पिटाई करनी शुरू कर दी. वहीं मार से पस्त जिलाध्यक्ष महोदय, युवतियों से अपने लिए रहम की भीख मांगते देखे गए, लेकिन युवतियां लगातार उनकी पिटाई करती रहीं. बाद में इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई और पुलिस मौके पर पहुँच कांग्रेस जिलाध्यक्ष को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गयी.

अनुज मिश्रा का भी एक लेटर आया सामने

उधर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का भी एक लेटर सामने आया है. पिटाई करने वाली दो लड़कियों में से लाल रंग का सूट पहने हुए लड़की का नाम माया सिंह बताया जा रहा है. यह भी बताया गया है कि माया सिंह जिला कांग्रेस कमेटी में सचिव के पद पर कार्यरत है. इधर जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने अपने बचाव में कहा कि माया सिंह परिहार काफी दिनों से पार्टी से निष्क्रिय चल रही हैं. इसलिए उन्हें सचिव पद से हटा दिया गया है. जिसके चलते उन्होंने बदले की भावना से यह कार्य अंजाम दिया है.

वहीं पीडि़त युवतियों का कहना है कि उक्त कांग्रेस जिलाध्यक्ष लगातार उन्हें फोन करके परेशान करते रहते थे. इसकी शिकायत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी की गयी थी, लेकिन उनके तरफ से भी जब कोई कार्रवाई कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ नहीं हुई, तब इन लोगों ने खुद ही इस तरह से अनुज मिश्रा को सबक सिखाने का फैसला किया. पुलिस ने कहा, तथ्यों की जांच के बाद होगी कार्यवाई उधर उक्त मामले एसपी डॉक्टर एस.पी सिंह ने बताया कि, पिटाई का वीडियो हमारे सामने आया है और युवतियों की शिकायत पर वह  कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ करवाई जरुर करेंगे और न्याय जरुर होगा.

Share this
Translate »