Friday , January 28 2022
Breaking News

अनुपमा ने लहराया परचम, टॉप-5 में हुई बैरिस्टर बाबू की एंट्री

Share this

इस हफ्ते की टॉप 5 टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है, जिसमें एक नए शो की सरप्राइज एंट्री हुई है. वहीं एकता कपूर का ‘कुंडली भाग्य’ खिसक कर नीचे आ गया है. आखिरकार इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं और टॉप-5 टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. पिछले कई महीनों से नंबर वन की कुर्सी पर राज कर रहे ‘कुंडली भाग्य’ को इस साल जुलाई में शुरू हुए टीवी शो ‘अनुपमा’ से टक्कर मिली है. यूं कह लीजिए कि ‘अनुपमा’ के आने के बाद से ‘कुंडली भाग्य’ नंबर वन पर टिक नहीं पाया है.

तो इस हफ्ते जो टीवी शो पहले नंबर पर है वह है रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर ‘अनुपमा’. इसे 8516 इम्प्रेशन्स मिले हैं. शो में अनुपमा को वनराज के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है और यह भी सामने आ चुका है कि वनराज गुपचुप तरीके से काव्या से शादी करने वाला था. यह जानकर अनुपमा वनराज को घर से निकाल देती है और अपने लिए स्टैंड लेती है. कहानी का यह ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

पिछले हफ्ते की टीआरपी में ‘कुंडली भाग्य’ दूसरे नंबर पर था, पर इस बार यह जगह मिली है डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को. पिछले हफ्ते इसमें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम भी आई थी. हो सकता है कि उस सीक्वेंस का फायदा इस हफ्ते ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को मिला हो. वहीं तीसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ है, जबकि चौथे नंबर पर एकता कपूर का ही शो ‘कुमकुम भाग्य’ है. लगता है कि अब दर्शकों को इन दोनों की टीवी शोज का ट्रैक कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है.

Share this
Translate »