Friday , January 28 2022
Breaking News

बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अहमदाबाद में फिर से लागू हुआ रात्रिकालीन कर्फ्यू

Share this

अहमदाबाद. अहमदाबाद में कोरोना वायरस के मामले ज्यादा सामने आने के बाद प्रशासन ने रात्रिकालीन कर्फ्यू को फिर से लागू करने का फैसला लिया है1 यह फैसला 20 नवंबर से लागू हो जाएगा और अगले आदेश तक लागू रहेग. 

गौरतलब है कि अहमदाबाद में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मिलने वाले मामलों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में इन मामलों को कंट्रोल करने के लिए प्रशासन ने यह फैसला लिया है. रात्रिकालीन कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू होगा.

राज्य सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार बुधवार को सूरत के बाद सबसे ज्यादा केस अहमदाबाद में ही मिले, यहां 220 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले जबकि सूरत में संक्रमण के सवाज़्धिक 224 केस मिले. वहीं बुधवार को राजकोट में 161, वडोदरा में 142 नए मामले सामने आए. अहमदाबाद में संक्रमण के कारण पांच मरीजों की मौत हो गई, जबकि सूरत में दो और पाटन में एक संक्रमित की मौत हुई.

अगर पूरे राज्य की बात करें तो गुजरात में बुधवार को कोरोना वायरस के 1,281 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,91,642 हो गई. वहीं राज्य में 1274 मरीज संक्रमण से मुक्त हुए. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. विभाग ने बताया कि बीमारी से आठ और व्यक्तियों की मौत होने के बाद राज्य में मृतकों की संख्या 3,823 हो गई.

Share this
Translate »