Tuesday , January 25 2022
Breaking News

विधानसभा चुनाव होने तक हर महीने पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे जेपी नड्डा और अमित शाह

Share this

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के लिए अपने अपने मिशन की तैयारी तेज कर दी है. इस कड़ी में अब हर महीने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य का दौरा करेंगे. शाह और नड्डा के हर महीने बंगाल दौरे की जानकारी बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दी है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होंगे.

दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने कांग्रेस, माकपा एवं तृणमूल कांग्रेस को मौका दिया. लेकिन ये लोग जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने में नाकाम रहे हैं. जनता की उम्मीदों को अब भाजपा पूरा करेगी.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राज्य विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश को पांच संगठनात्मक क्षेत्रों में बांटा है और केंद्रीय नेताओं को उनका प्रभारी नियुक्त किया है. भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में सुनील देवधर, विनोद तावड़े, दुष्यंत गौतम, हरीश द्विवेदी एवं विनोद सोनकर को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उत्तर बंगाल, दक्षिण पश्चिम जिलों, नबाद्वीप, मिदनापुर और कोलकाता संगठनात्मक क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया है.

Share this
Translate »