Sunday , May 5 2024
Breaking News

राउत का तंज-फाइव स्टार में ठहरे साधु के लिए अक्षय आम की टोकरी ले गए होंगे

Share this

मुंबई. यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर फिल्मी हस्तियों से बातचीत के लिए सीएम आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं. एक दिन पहले उन्होंने बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सिंगर कैलाश खेर से मुलाकात की थी.

बुधवार को वह बोनी कपूर, तिग्मांशु धूलिया समेत कई प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के साथ बैठक करने वाले हैं. इसी के साथ मुंबई फिल्म सिटी के यूपी में शिफ्ट होने की चर्चा तेज होने लगी है और महाराष्ट्र की राजनीति में घमासान मच गया. सिर्फ शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र बीजेपी का भी कहना है कि मुंबई से फिल्म सिटी को कहीं और शिफ्ट नहीं किया जा सकता है. वहीं अब इस विवाद में राज ठाकरे के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की भी एंट्री हो गई है. 

योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार की मुलाकात पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा, ‘फाइव स्टार होटल में ठहरे साधु महाराज के लिए अक्षय शायद आम की टोकरी लेकर गए होंगे.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुंबई की फिल्म सिटी अगर कोई यहां से लेकर जाने की बात करता है तो यह मजाक है, इतना आसान नहीं है.

इतनी साल पुरानी फिल्म सिटी है. हम सबका खून-पसीना बहा है. योगी जी से इतना ही पूछूंगा कि आप कोई बड़ा प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं बनाइए. लेकिन कुछ साल पहले जो नोएडा में फिल्म सिटी बनी थी उसका क्या हाल है. वहां कितनी फिल्मों की शूटिंग हुई, ये हमें आकर बताइए.’

Share this
Translate »