Tuesday , January 25 2022
Breaking News

बोलपुर के रोड शो बोले अमित शाह- बंगाल में परिवर्तन तय, ऐसा रोड शो मैंने जीवन में नहीं देखा

Share this

कोलकाता. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि ऐसा रोड शो मैंने जीवन में नहीं देखा. बंगाल की जनता ममता बनर्जी से त्रस्त है. बंगाल में परिवर्तन तय है.

कोलकाता में अमित शाह ने कहा, अध्यक्ष रहते हुए मैंने रोड शो देखे हैं और किए हैं, मगर आज कहना चाहता हूं कि आज जैसा रोड शो मैंने अपने जीवन में नहीं देखा है. रोड शो से बंगाल की जनता का नरेंद्र मोदी के प्रति प्यार और विश्वास दिखाई देता है.

ममता दीदी के प्रति गुस्सा दिखता है. बंगाल की जनता की तय कर चुकी है कि इस बार बारी कमल की है. अमित शाह ने कहा, बंगाल की जनता परिवर्तन करना चाहती है. ये परिवर्तन एक सीएम बदलने का नहीं है. टीएमसी की सरकार बदलने और बीजेपी की सरकार बनाने का नहीं है. बंगाल के विकास और बंगाल को आगे बढ़ाने के लिए परिवर्तन है.

ये परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ रोकने का है

अमित शाह ने कहा, परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने के लिए है. यह परिवर्तन राज्य की हिंसा समाप्त करने के लिए है. यह परिवर्तन तोलाबाजी टैक्स बंद करने का परिवर्तन है. भतीजे की दादागिरी समाप्त करने का परिवर्तन है. अगली बार चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता बंगाल को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे. टैगोर और सुभाष बाबू के सपने का बंगाल बनाएंगे. जहां-जहां बीजेपी को शासन मिला है. वहां विकास हुआ है.

रोड शो में अमित शाह ने कहा, बंगाल विकास के रास्ते से भटक गया है. आजादी के बाद कांग्रेस, टीएमसी, सीपीएम को मौका दिया. 10 साल ममता दीदी का शासन चलाया. विकास और हिंसा नहीं कम हुई.

बेरोजगारी नहीं घटी है. कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया. एक मौका नरेंद्र मोदी को दें, पांच साल के अंदर हम सोनार बांग्ला बनाएंगे. ममता सरकार को उखाड़ फेंको, टीएमसी को उखाड़ फेंको.

Share this
Translate »