Thursday , March 28 2024
Breaking News

यूपी में 5 लोगों ने खेत में किया गैंगरेप, थाने गई तो दारोगा ने भी किया रेप: महिला

Share this

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दुराचार की शिकायत दर्ज कराने थाने गई एक महिला से एक दारोगा ने कथित रूप से बलात्कार किया. इस मामले में महिला की शिकायत के बाद अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि जलालाबाद क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय एक महिला के आरोप पर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला का आरोप है कि पहले कार से आए पांच लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में मदद के लिए थाने पहुंची तो यहां भी सब इंस्पेक्टर ने उसका रेप किया.

बता दें कि इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि गत 30 नवंबर को वह मदनपुर जा रही थी. रास्ते में उसका ई-रिक्शा खराब हो गया, जिसके बाद वह पैदल जाने लगी. तभी कार से आए पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले जाकर उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

महिला का दावा है कि जब वह अपने साथ हुई वारदात की शिकायत के लिए जलालाबाद थाने गई तो वहां मौजूद दारोगा विनोद कुमार ने उसे अपने कमरे में ले जाकर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया. महिला ने हाथ जोड़कर दारोगा के सामने मदद की गुहार लगाई, इसके बाद भी दारोगा का दिल नहीं पसीजा और उसने महिला को अपने हवस का शिकार बनाया.

सिंह ने बताया कि महिला ने बरेली क्षेत्र के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र से शिकायत की थी. उनके आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और आरोप सही हुए तो मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Share this
Translate »