Thursday , January 27 2022
Breaking News

यूपी: अखिलेश यादव का एलान, मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना का टीका, यह बीजेपी का वैक्सीन

Share this

लखनऊ. देश में कोरोना टीकाकरण की तैयारियों को परखने के लिए पूर्वाभ्यास किया जा रहा है. लखनऊ में ही छह संस्थानों में विशेषज्ञों की देखरेख में डॉक्टरों का टीकाकरण किया गया. जल्द ही पूरे देश में टीकाकरण की शुरुआत होगी.

इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा. उन्होंने कहा कि ये टीका तो भाजपा वालों का है. मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं, 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो सबको फ्री कोरोना वैक्सीन मिलेगी. उन्होंने कहा कि हम भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.

अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कोरोना सिर्फ विपक्ष के लिए है. कोरोना की आड़ में भाजपा महंगाई, भ्रष्टाचार और अपनी नाकामी छुपाना चाहती है. सपा सरकार बनने पर सभी को मुफ्त कोरोना टीका लगाया जाएगा.

अखिलेश यादव शनिवार को अयोध्या से आए संतों, सिख समाज के लोगों व मौलानाओं से आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर अयोध्या में धार्मिक स्थलों व आम लोगों से नगर निगम द्वारा वसूला जाने वाला टैक्स माफ कर दिया जाएगा. राम की नगरी कर मुक्त होगी.

अयोध्या से आए संतों ने अखिलेश के फिर से सीएम बनने की भविष्यवाणी की अयोध्या से आए कई संतों ने अखिलेश के 2022 में मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में खूब विकास हुआ है. अखिलेश के नेतृत्व में प्रदेश एक बार फिर विकास के रास्ते पर चलेगा. वहीं, अखिलेश यादव की मौजूदगी में जौनपुर की मुंगरा बादशाहपुर सीट से बसपा विधायक सुषमा पटेल के पति रणजीत सिंह पटेल शनिवार को सपा में शामिल हो गए सुषमा के पिता-माता भी विधायक रह चुके हैं.

Share this
Translate »